Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव, सीएम नीतीश पर भी खतरा

बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव, सीएम नीतीश पर भी खतरा

0
1228

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिस के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है. बुधवार 1 जुलाई को सभापति ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई थी. शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश समेत कई नेता शामिल हुए थे जिसके बाद अब मुख्यमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं पर संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है.

शपथ समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मंत्रीगण श्रवण कुमार, मंगल पांडेय, विनोद नारायण झा सहित बिहार विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल की सचेतक रीना यादव, सदस्यगण प्रेमचंद मिश्रा, बीरेंद्र नारायण यादव, सीपी सिंह, विधायकगण अब्दुल बारी सिद्दीकी, भोला यादव सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे. ऐसा बताया जा रहा है कि इस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके साथ काम करने वाले सचिवों का सैम्पल लिया गया. बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी और उनके साथ काम करने वाले ने भी टेस्टिंग के लिए स्वॉब दिया है.

मालूम हो कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले 11 हजार को पार कर गए हैं. शनिवार को भी राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद राज्य में मृतकों की संख्या 84 हो गई. संक्रमण के 197 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 11,111 हो गई है. राज्य में इस समय कोरोना वायरस के 2,816 मरीजों का इलाज चल रहा है, वहीं 8,211 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं.

लद्दाखी लोगों की चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को पड़ेगा महंगा: राहुल गांधी