Gujarat Exclusive > गुजरात > जन्मदिन पर तलवार से केक काटना पड़ा भारी, गिरफ्त में आया बर्थडे बॉय

जन्मदिन पर तलवार से केक काटना पड़ा भारी, गिरफ्त में आया बर्थडे बॉय

0
559

अहमदाबाद के बापूनगर में देव बादशाह नाम के एक युवक का सार्वजनिक रूप से तलवार से केक (Birthday) काटते और हवा में फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो (Birthday) को आधार बनाते हुए बापूनगर पुलिस ने देव बादशाह और साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई शुरू की है.

शहर के बापूनगर के पास देव बादशाह नामक एक युवक का जन्मदिन (Birthday) था. उसके दोस्तों ने उसका जन्मदिन (Birthday) मनाने के लिए एक सार्वजनिक सड़क पर केक काटने की योजना बनाई थी. उसके दोस्तों ने देव बादशाह लिखे एक केक (Birthday) को सार्वजनिक सड़क पर तलवार से काटा था और सार्वजनिक रूप से फायरिंग भी की थी. इसके बाद बापूनगर पुलिस ने वीडियो और ब्रीच डिक्लेरेशन के आधार पर आरोपियों को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 926 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 1.89 लाख के पार पहुंची

 हुक्का पार्टी के बाद हरकत में आई पुलिस Birthday

एक अन्य घटना में अहमदाबाद के एक पार्टी प्लॉट में शादी के जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें लोग हुक्का पीते दिखाई रहे हैं और हवा में बंदूक भी फायर की जा रही है. वीडियो को गुड लक पार्टी प्लॉट पर शूट किया गया है. इसके बाद से पुलिस उन युवाओं की तलाश में थी जिन्होंने फायरिंग की थी.

शादी अहमदाबाद में दानिलिमदा चार रास्ता के पास गुडलक पार्टी प्लॉट में हुई थी. जिसमें एक युवक बिना किसी डर के हवा में फायरिंग कर रहा था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें