Gujarat Exclusive > राजनीति > अशोक चव्हाण के बयान पर भड़की बीजेपी, संबित पात्रा ने कांग्रेस को बताया ‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’

अशोक चव्हाण के बयान पर भड़की बीजेपी, संबित पात्रा ने कांग्रेस को बताया ‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’

0
193

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और पार्टी को हिंदुओं का दुश्मन बताया. कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि चव्हाण के इस बयान से कांग्रेस का पोल खुल गया है. अब कांग्रेस को ‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’ बोलना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां अफजल हम शर्मिंदा के नारे लगाते हैं.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, कुछ राजनीतिक पार्टियां सीएए और एनपीआर को लेकर देश में भ्रम का माहौल बना रही हैं. इसमें खासतौर पर कांग्रेस पार्टी है. इस प्रोटेस्ट की आड़ में हिन्दुओं को गाली देने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक नेता कहते हैं कि वह केवल मुस्लिमों के लिए किसी सरकार में शामिल हैं. तो आखिर हिंदुओं, सिखों, पारसियों ने आखिर क्या गुनाह किया है.

गौरतलब हो कि कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने महाराष्ट्र के नांदेण में नागरिकता कानून को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए कहा था कि ‘महाराष्ट्र में हमारी सरकार है. महाराष्‍ट्र में बीजेपी को सत्‍ता में आने से रोकने के लिए हम इस सरकार में शामिल हुए हैं. कई मुस्लिम भाइयों ने कहा था कि हमारी सबसे बड़ी दुश्‍मन बीजेपी है, बीजेपी को अगर रोकना है तो कांग्रेस को इस सरकार में शामिल होना चाहिए. जब तक कांग्रेस सरकार में शामिल है तब तक हम महाराष्‍ट्र में सीएए लागू नहीं होने देंगे.