Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना को हराकर BJP कॉर्पोरेटर लौटे घर, वापसी के जश्न में लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग

कोरोना को हराकर BJP कॉर्पोरेटर लौटे घर, वापसी के जश्न में लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग

0
210

गुजरात में कोरोना महामारी का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन लोगों में इसका जरा भी भय नहीं दिख रहा है. आम से लेकर खास तक, लापरवाही करते देखे जा रहे हैं. इसी क्रम में कोरोना वायरस से उबरने के बाद घर लौटे एक कॉर्पोरेटर (BJP Corporator) के लिए आयोजित स्वागत समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

गौरतलब है कि  सूरत नगर निगम (एसएमसी) उन लोगों पर जुर्माना लगाता है जो कोरोना के मानदंडों का उल्लंघन करते हैं, लेकिन शायद बीजेपी कॉर्पोरेटर (BJP Corporator) अमित राजपूत और उनके समर्थकों के लिए ये नियम नहीं बने हैं.

अमित राजपूत सूरत के लिंबायत वार्ड नंबर 24 से बीजेपी के कॉर्पोरेटर (BJP Corporator) हैं. दो हफ्ते पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार को अमित को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उनकी घर वापसी की खुशी में उनके समर्थकों ने एक पार्टी का आयोजन किया. अपने डिस्चार्ज होने से पहले भाजपा कॉर्पोरेटर (BJP Corporator) अमित ने अपने दोस्तों और समर्थकों को संदेश दिया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें मंगलवार को छुट्टी दे दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट, संक्रमित से स्वस्थ हुए लोगों की संख्या ज्यादा

जब अमित राजपूत अपने घर लौटे तो उनके समर्थक इकट्ठा हो गए और जश्न शुरू हो गया. ये जानते हुए भी कि वे एक ऐसा इंसान के पास खड़े हैं जो हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुआ था, कई लोगों ने मास्क पहनना भी मुनासिब नहीं समझा.

दिलचस्प बात यह है कि  भाजपा कॉर्पोरेटर (BJP Corporator) अमित राजपूत ने खुद लोगों को उनके साथ सेल्फी लेने से ना तो मना किया और ना ही अपने समर्थकों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की. मालूम हो कि गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सर्वाधिक मामले सूरत से ही सामने आ रहे हैं.

गुजरात में कोरोना की स्थिति

मालूम हो कि गुजरात में कोरोना वायरस के मामले (Gujarat Corona Case) लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लगातार हो रही लापरवाहियों की वजह से प्रदेश में कोरोना संक्रमितों (Gujarat Corona Case) की संख्या मंगलवार को 1,36,004 तक पहुंच गई. राज्य में पिछले 24 घंटे में 1,381 नए मामले दर्ज किए गए.

गुजरात में कोरोना ने आज 11 और लोगों की जान ले ली जिसके बाद प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों की कुल संख्या 3,442 है. पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना से 1,383 मरीज ठीक हुए. इसके बाद गुजरात रिकवरी रेट 85.19% तक पहुंच गई. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक, राज्य में फिलहाल 16,703 सक्रिय मामले हैं जिनमें से 89 वेंटिलेटर पर हैं. राज्य में अब तक 1,15,859 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं. राज्य ने पिछले 24 घंटों में 62,338 कोरोना टेस्ट किए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें