Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP ने वीरप्पन की बेटी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाया तमिलनाडु यूथ विंग का उपाध्यक्ष

BJP ने वीरप्पन की बेटी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाया तमिलनाडु यूथ विंग का उपाध्यक्ष

0
972

अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पर्टी प्रदेश में पकड़ को मजबूत बनाने के लिए बड़े बदलाव किए हैं. इसी साल बीजेपी का दामन थामने वाली कुख्यात चंदन की लकड़ियों का तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए तमिनलाडु यवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया है. उनकी नियुक्ति की जानकारी मिलने के बाद लोग एक बार फिर से वीरप्पन को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

पार्टी ज्वॉइन करने के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी को पसंद करती हूं इसलिए भाजपा में शामिल हुई. इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह हमेशा एक्टिव रहते हैं और हमेशा सही काम करते हैं.

विद्या के भाजपा में शामिल होने के बाद एक बार फिर से कुख्यात चंदन की लकड़ियों का तस्कर वीरप्पन को लेकर चर्चा तेज हो गई है. इस सिलसिले में जानकारी देते हुए विद्या ने कहा कि जब मैं समझदार हुई तब वह अपना जीवन जी चुके थे. लेकिन मुझे लगता है कि कहीं ना कहीं उन्होंने परिस्थितियों के कारण गलत रास्ता चुना था. उन्होंने कहा कि मैं केवल अपने पिता से एक बार मिली थी. उस दौरान उन्होंने कहा था कुछ अच्छा करना और लोगों की सेवा करना.

गौरतलब हो कि कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन को 2004 में पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था. वह 150 से ज्यादा लोगों के मौत का जिम्मेदार है जिसमें पुलिस और वन अधिकारी शामिल है. उसपर 100 अधिक हाथियों का शिकार करने और चंदन की लकड़ियों की तस्करी का भी आरोप लगे थे. वीरप्पन 2000 में उस वक्त सुर्खियों में आया जब उसने कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता राजकुमार का अपहरण कर लिया था और रिहाई के लिए उसने 50 करोड़ की फिरौती की मांग रखी थी.

भाजपा द्वारा फैलाया हुआ भ्रम जल्द टूटेगा, भारत को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी: राहुल गांधी