Gujarat Exclusive > राजनीति > भारत बंद के आगे झुकी मोदी सरकार, BJP ने किसान आंदोलन को बताया पॉलिटिकल

भारत बंद के आगे झुकी मोदी सरकार, BJP ने किसान आंदोलन को बताया पॉलिटिकल

0
294

कृषि कानून का विरोध करने वाले किसानों ने आंदोलन को देशव्यापी रंग देने के लिए आज भारत बंद का ऐलान किया था. किसानों के भारत बंद ऐलान का असर देश के ज्यादातर राज्यों में देखने को मिला.

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह किसानों के साथ होने वाली 6 वें दौर की बैठक से पहले आज रात एक अहम बैठक करने वाले हैं.

उधर किसान नेताओं ने कहा कि भारत बंद की वजह से मोदी सरकार किसानों के आगे झुक गई है. BJP farmer movement political

किसान नेता का दावा भारत बंद से झुकी मोदी सरकार

किसानों के भारत बंद ऐलान के बाद किसान नेता रुरदू सिंह मनसा ने आज शाम सिंघु बॉर्डर पर मीडिया से बातचीत कर दावा किया कि केंद्र सरकार हमारे भारत बंद के आगे झुक गई है.

साथ ही उन्होंने कहा कि हम बुराड़ी नहीं जाना चाहते हैं, हमें विरोध प्रदर्शन करने के लिए रामलीला मैदान जाने की अनुमति दी जाए.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम आंदोलन कर दिल्ली और हरियाणा के लोगों को परेशान नहीं करना चाहते.

मोदी सरकार के मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला  BJP farmer movement political

किसानों के आंदोलन को लेकर मोदी सरकार के मंत्री लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं. भारत बंद को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने विपक्ष पर किसानों के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया. BJP farmer movement political

इतना ही उन्होंने कहा कि विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर रहे हैं. इतना ही नहीं रेड्डी ने कहा आंदोलन को पॉलिटिकल करार देते हुए कहा कि पंजाब को छोड़कर कोई किसान आज रोड पर नहीं आए हैं.

इस बंद में किसान नहीं बल्कि पॉलिटिकल पार्टी के लोग शामिल हो रहे हैं.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि गुजरात में भारत बंद को लेकर धारा 144 लागू कर दी गई है. BJP farmer movement political

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आप अपना 2019 का मैनिफेस्टो खोलकर देख लीजिए जिसमें आपने बताया था कि अगर आपकी पार्टी सत्ता में आएगी तो वो APMC एक्ट को समाप्त करेगी. BJP farmer movement political

आज जब हमारी सरकार ये कर रही है तो राहुल गांधी किसानों को भड़काने के लिए क्यों सबसे आगे हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कृषि कानून: विपक्षी दल के 5 नेता कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से करेंगे मुलाकात