Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष विजय सुवाला BJP में हुए शामिल, पार्टी को दिया बड़ा झटका

गुजरात आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष विजय सुवाला BJP में हुए शामिल, पार्टी को दिया बड़ा झटका

0
325

अहमदाबाद: गुजरात में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका देते हुए जाने-माने गायक विजय सुवाला ने आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. गुजरात आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष विजय सुवाला ने दो दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था. गायक विजय सुवाला ने आप में शामिल होने के चार महीने के भीतर ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अब सुवाला भाजपा में शामिल हो गए हैं.

भुवाजी के नाम से मशहूर विजय सुवाला ने ‘आप’ से इस्तीफा दे दिया है जिसकी वजह से गुजरात ‘आप’ यूनिट में हड़कंप मच गया है. आम आदमी पार्टी से सुवाला के इस्तीफे की जानकारी सामने आने के बाद पार्टी नेता इसुदान गढ़वी विजय सुवाला को मनाने उनके घर भी गए थे. इसुदान गढ़वी के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, विजय सुवाला अपने निर्णय पर अडिग रहे. कभी इसुदान गढ़वी को अपना बड़ा भाई मानने वाले सुवाला अब अपने बड़े भाई को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

सुवाला से मिलने के बाद इसुदान गढ़वी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि सुवाला अपने फैसले पर विचार करने के लिए तैयार हो गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि सुवाला आप के साथ बने रहेंगे. लेकिन अब सुवाला भाजपा में शामिल होकर लोगों को चौंका दिया है. सुवाला सोमवार को दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय कमलम पहुंचे जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने सुवाला को भगवा खेस पहनाकर प्राथमिक सदस्यता दिलवाई.

आम आदमी पार्टी गुजरात के उपाध्यक्ष और लोक कलाकार विजय सुवाला ने बीते दिनों कहा था कि आम आदमी पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है. लोगों की सेवा के लिए आप में शामिल हुआ था. लेकिन मैं पार्टी को समय नहीं दे पा रहा था इसलिए इस्तीफा देने का फैसला किया है. मैं जनता की सेवा नहीं सिर्फ आम आदमी पार्टी छोड़ रहा हूं. मैं आज या कल पार्टी छोड़ने की आधिकारिक घोषणा करूंगा.

अहमदाबाद एयरपोर्ट 31 मई तक हर दिन 9 घंटे रहेगा बंद, रनवे का मरम्मत काम चालू