Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार, गिनाईं उनके 6 महीने की उपलब्धियां

राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार, गिनाईं उनके 6 महीने की उपलब्धियां

0
540

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने आज सुबह एक ट्वीट कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने केंद्र पर मध्य प्रदेश और राजस्थान की सरकार को गिराने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा था कि इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है. उनके इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है.

राहुल के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जोरदार हमला बोलते हुए राहुल गांधी पर चीन का बचाव करने का आरोप लगाया उन्होंने ट्वीट कर लिखा- राहुल गांधी के उपलब्धियों पर आप भी ध्यान दें.

फरवरी: शाहीन बाग और दंगे

मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश को गंवाना

अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना

मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह

जून: चीन का बचाव करना

जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर

इतना ही नहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- राहुल बाबा ध्यान दीजिए, कोरोना के खिलाफ भारत की उपलब्धियां ये है कि भारत में अमेरिका, यूरोप और ब्राजील की तुलना में सबसे कम औसत मामले, सक्रिय मामले और मृत्यु दर है. मोमबत्ती की रोशनी का मजाक बनाकर राहुल जी आपने भारत के लोगों और बहादुर कोरोना योद्धाओं का अपमान किया है.

गौरतलब हो कि आज सुबह राहुल ने ट्वीट कर लिखा था कि- कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश, इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है.

जाट और पंजाबी समुदाय को लेकर विवादित बयान देने के बाद त्रिपुरा सीएम की सफाई