Gujarat Exclusive > देश-विदेश > BJP ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर की सदस्यता को किया रद्द

BJP ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर की सदस्यता को किया रद्द

0
258

दागी नेताओं को लेकर अक्सर भाजपा अन्य पार्टियों को नसीहत देती है. लेकिन आज भाजपा के लिए हालात ऐसे बन गए कि पहले तो गले से लगाया लेकिन विरोध होता देख फौरन अपना रिश्ता तोड़ दिया. BJP Kapil Gurjar

दरअसल गाजियाबाद बीजेपी ने आज कई लोगों को पार्टी का सदस्यता दिलाई थी. लेकिन इसमें एक नाम था नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का.

नाम सामने आते ही हंगामा मच गया और पार्टी ने फौरन कपिल की सदस्यता को रद्द कर दिया. BJP Kapil Gurjar

शाहीन बाग प्रकरण की हमें नहीं थी जानकारी

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए गाजियाबाद बीजेपी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा आज कुछ युवा BJP में शामिल हुए जिसमें कपिल गुर्जर भी शामिल था. BJP Kapil Gurjar

शाहीन बाग प्रकरण के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन जानकारी सामने आने के बाद कपिल गुर्जर का पार्टी में शामिल किया जाना तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया है.

हाईकमांड की नाराजगी के बाद लिया गया फैसला  BJP Kapil Gurjar

जानकारी तो ऐसी भी सामने आ रही है कपिल गुर्जर को पार्टी में शामिल होने की जानकारी आलाकमान को मिलने के बाद गाजियाबाद इकाई को जमकर फटकार लगाई. जिसके बाद पार्टी ने उसकी सदस्यता को रद्द कर दिया.

इतना ही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईकमांड ने गाजियाबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष से जवाब तलब भी किया है.

भाजपा में शामिल होने के बाद कपिल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं पहले से ही आरएसएस के साथ जुड़ा हू. मैं हिंदुत्व के लिए काम करना चाहता हूं. BJP Kapil Gurjar

भाजपा भी हिंदुत्व को मजबूत कर रही है इसीलिए मैने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया. इससे पहले मेरा किसी भी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था.

गौरतलब है कि कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल के समीप 1 फरवरी को फायरिंग की थी. बाद में आम आदमी पार्टी से कपिल का कनेक्शन जोड़ा जा रहा था.

लेकिन कपिल के पिता और भाई ने आम आदमी पार्टी का सदस्य होने की बात से इनकार कर दिया था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात: कोरोना के दैनिक मामलों में भारी गिरावट, बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 799 नए मामले