Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा ने लालू प्रसाद का ऑडियो जारी कर लगाया विधायक को लालच देने का आरोप

भाजपा ने लालू प्रसाद का ऑडियो जारी कर लगाया विधायक को लालच देने का आरोप

0
233

बिहार विधानसभा के तीसरे दिन सत्र कार्यवाही शुरू होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई. प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर प्रक्रिया शुरू कराई.

इस बीच चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के एक सनसनीखेज दावे ने सियासी गहमागहमी को बढ़ा दी है.

मोदी ने लालू प्रसाद यादव का एक ऑडियो जारी कर भाजपा विधायको लालच देने का आरोप लगाया है.BJP Lalu Prasad Audio

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू पर लगाया आरोप

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऑडियो साझा किया ट्वीट कर उन्होंने लिखा “लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत.

लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए.”BJP Lalu Prasad Audio

 

कोरोना के बहाने अब्सेंट रहने की लालू दे रहे हैं सलाह

सुशील मोदी द्वारा जारी ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि लालू प्रसाद यादव ने जेल से भाजपा विधायक को फोन कर उनको आगे बढ़ाने की बात कर रहे हैं.BJP Lalu Prasad Audio

इतना ही नहीं वह भाजपा विधायक ललन पासवान को मंत्री पद का लालच भी दे रहे हैं. लालू प्रसाद यादव पासवान को बधाई देते हुए कह रहे हैं कि स्पीकर के चुनाव में हम लोगों का साथ दो विधायक कह रहे हैं कि पार्टी में हैं तो लालू कह रहे हैं कि कोरोना का बहाना बनाकर अब्सेंट हो जाओ.

सुशील मोदी द्वारा जारी आवाज लालू प्रसाद यादव का है या नहीं, इसकी पुष्टि (गुजरात एक्सक्लूजिव) नहीं करता है.

अध्यक्ष पद के चुनाव से ठीक पहले एनडीए विधायक और लालू प्रसाद के बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है.

इस बीच कांग्रेस ने लालू के ऑडियो पर सफाई देते हुए कहा कि सिर्फ आवाज से किसी के ऊपर आरोप नहीं लगाया जा सकता.BJP Lalu Prasad Audio

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हैदराबाद नगर निगम चुनाव, भाजपा ने ओवैसी को बताया जिन्ना का नया अवतार