Gujarat Exclusive > गुजरात > मोरारी बापू पर भाजपा नेता ने किया हमला, द्वारकाधीश मंदिर में आए थे कथावाचक

मोरारी बापू पर भाजपा नेता ने किया हमला, द्वारकाधीश मंदिर में आए थे कथावाचक

0
2066

कथावाचक मोरारी बापू पर गुरुवार को गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में भाजपा के एक नेता ने हमला बोल दिया. मोरारी बापू यहां मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण के चरणों में शीश नवाने आए थे. वे मंदिर परिसर में जिस जगह बैठकर मीडिया से बात कर रहे थे, वहां भाजपा के पूर्व विधायक पबुभा माणेक अचानक पहुंचे और उनकी ओर हमला बोलने के इरादे से आगे बढ़े लेकिन जामनगर से भाजपा सांसद पूनम माडम और अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया. हालांकि इसके बावजूद नेता लगातार अपशब्दों का प्रयोग करते रहे.

दरअसल, कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था. इसका वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल हो जाने से अहीर समाज में खासा रोष व्याप्त था.

इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर सभी श्रीकृष्ण भक्तों से माफ़ी मांगी थी. लेकिन मोरारी बापू की टिप्पणी को लेकर ही गुरुवार को बीजेपी नेता पबुभा ने मोरारी बापू पर हमला करने की नाकाम कोशिश की.

मालूम हो कि मोरारी बापू पर हमला करने वाले पबुभा माणेक द्वारका के पूर्व विधायक हैं. वे 1990 से लेकर अब तक 7 बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं. दो दिन पहले ही उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी दस्तावेजों में गलत जानकारी देने के मामले में डिस्क्वालिफाई कर दिया है.

पुरी जगन्नाथ रथयात्रा पर लगा कोरोना का ग्रहण, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक