Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते BJP नेता, शराब के नशे में पार्षद बना ‘डिस्को डांसर’

गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते BJP नेता, शराब के नशे में पार्षद बना ‘डिस्को डांसर’

0
726

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के गृहप्रदेश गुजरात में जहां एक ओर शराबबंदी लागू है तो वहीं दूसरी ओर शराब की कालाबाजारी भी जमकर हो रही है. इतना ही नहीं शराबबंदी कानून को सख्त बनाने का दावा करने वाली बीजेपी के नेता ही शराब के नशे में घुत नजर आ रहे हैं. ताजा मामला डायमंड शहर सूरत का जहां पर बीजेपी के पार्षद शराब के नशा में दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. मामला सामने आने के बाद बीजेपी पार्षद ने शराब पीने की मेडिकल परमिट होने का दावा किया. वहीं पार्टी हाईकमान्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सूरत के वार्ड 19 के भाजपा पार्षद पीयूष शिव शक्तिवाला शराब के नशा में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर डांस कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि गुजरात के सीमावर्ती गांव नारगोल के एक फार्म हाउस में 2 से 5 जनवरी के दौरान शराब पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें बीजेपी पार्षद पीयूष अपने दोस्तों के साथ नशे में घुत होकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

मामला सामने आने के बाद बीजेपी कॉर्पोरेट ने दावा किया कि उनके पास शराब पीने के लिए मेडिकल परमिट है और उन्हें प्रति माह 4 बोतल शराब मिलती है. उसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने शराब नहीं पी थी. बोतल में शराब नहीं बल्कि शरबत था. और क्या उन्हें नृत्य करने की भी स्वतंत्रता नहीं? उन्होंने कहा कि वह शराब की पार्टी में गए थे लेकिन शराब नहीं पिया था.

मामले को लेकर मेयर जगदीश पटेल ने कहा कि, “राज्य में शराबबंदी कानून लागू है और परमिट के बावजूद भी नैतिकता के आधार पर पीयूष से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा.” वहीं इस मामले को लेकर सूरत शहर के भाजपा अध्यक्ष नितिन भजियावाला ने कहा कि भाजपा ऐसा हरकत बिल्कुल स्वीकार नहीं करेगी. ऐसे नगरसेवक को नोटिस भेजकर जवाब मांगा जाएगा.