Gujarat Exclusive > राजनीति > बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कोरोना के डर से एक बालक नहीं गया…

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कोरोना के डर से एक बालक नहीं गया…

0
931

दुनिया भर में कोरोना कोरोना वायरस का खतरा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. भारत ने भी एहतियातन कई देशों की यात्रा पर रोक लगा रखी है. सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार कोरोना वायरस की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इस बीच, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना ट्वीट के जरिए उनपर तंज कसा है.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवग्रीय ने अपने ट्वीट में लिखा- “बूझो तो जाने !!! कोरोना के डर से एक बालक छुट्टियां मनाने अपनी नानी के घर न जा सका!” इससे पहले भी बीजेपी के कई नेता राहुल गांधी के इटली जाने पर निशाना साध चुके हैं. हाल में बीजेपी के एक सांसद ने राहुल गांधी के इटली से लौटने की वजह से उन्हें कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए कहा था.

इससे पहले दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी कोरोना वायरस की वजह से अपनाई जाने वाली अलग-थलग रहने की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए और अपनी जांच करानी चाहिए. बिधूडी ने संसद के बाहर राहुल गांधी को अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ देखे जाने के बाद कहा, “राहुल गांधी हाल ही में इटली से लौटे हैं. मुझे नहीं पता हवाईअड्डे पर उनकी जांच की गई या नहीं. उन्हें अपना मेडिकल चेकअप कराना चाहिए, ताकि पता चल सके कि वह इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हैं या नहीं.” बीजेपी नेताओं द्वारा सवाल खड़े किए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कोरोना वायरस जांच को लेकर कांग्रेस ने सफाई दी थी.

उमर अब्दुल्ला की नजरबंदी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र को दिया जल्द फैसला लेने का आदेश