Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के BJP नेता हुए सक्रिय, AMC कमिश्नर के तबादले की मांग हुई तेज

अहमदाबाद के BJP नेता हुए सक्रिय, AMC कमिश्नर के तबादले की मांग हुई तेज

0
1003

अहमदाबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन में सत्तारूढ़ भाजपा और कमिश्नर के बीच चलने वाली अनबन अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. माना जा रहा है कि इसी साल कार्पोरेशन का चुनाव होने वाला है इसलिए बीजेपी के पार्षद और महापौर चाहते हैं कि सरकार वर्तमान म्युनिसिपल कमिश्नर की बदली कर दे. इसके लिए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा तक से मुलाकात का दौर शुरु हो गया है.

इससे पहले अहमदाबाद नगर निगम के आयुक्त और भाजपा नेताओं के बीच जारी शीत युद्ध अब अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया है. नए पश्चिम जोन में होने वाली एक मीटींग में बीजेपी के नेताओं और अहमदाबाद नगर निगम आयुक्त के बीच बहस इतनी गर्म हो गई कि कमिश्नर को बीजेपी सदस्यों ने जमकर अपशब्द कह डाले, जिसके बाद नाराज होकर कमिश्नर विजय नेहरा मीटींग छोड़कर चले गए.

भाजपा पार्षद कमिश्नर विजय नेहरा के कामकाज को लेकर नाराज नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जानकारी ऐसी भी मिल रही है कि विजय नेहरा सत्तापक्ष के किसी भी बात को नहीं सुनते. गौरतलब हो कि मीटींग में वेजलपुर इलाके में रोड-रास्ता बनाने की मांग को लेकर उग्र बातचीत होने के बाद कमिश्नर नेहरा मीटींग छोड़कर चले गए. ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि इससे पहले भी ऐसी एक गुप्त मीटींग का आयोजन किया गया था जिसमें भी नेहरा के खिलाफ बीजेपी के काउंसिलर लामबंद होते हुए नजर आए थे. और बीजेपी हाईकमान्ड से नेहरा को बदलने की मांग की थी.

BJP पार्षदों ने AMC कमिश्नर को बोला अपशब्द, नाराज कमिश्नर मीटींग छोड़कर निकले