Gujarat Exclusive > राजनीति > जहर उगलते बीजेपी नेता, मतदान करने के बाद कहा- शाहीन बाग का हटेगा तंबू

जहर उगलते बीजेपी नेता, मतदान करने के बाद कहा- शाहीन बाग का हटेगा तंबू

0
316

दिल्ली विधानसभा की तमाम 70 सीटों के लिए आज सुबह 8 बजे से मतदान जारी है. दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान जहां सत्ताधारी आम आदमी पार्टी स्वास्थ्य, शिक्षा को मुद्दा बनाकर चुनावी मैदान में उतरी थी वहीं बीजेपी इस पूरे चुनावी प्रचार को पाकिस्तान, हिन्दू-मुसलमान के नाम पर करती हुई नजर आई. इसी में से एक है शाहीन बाग में होने वाला विरोध प्रदर्शन पहले तो इसे टुकड़े-टुकड़े गैंग का बीजेपी ने हिस्सा बताया उसके बाद कहा कि विरोध करने वाले लोग मोदी विरोधी हैं. इतना ही नहीं चुनावी प्रचार के दौरान शाहीन बाग को चुनावी मुद्दा बनाने वाले बीजेपी नेता मतदान करने के बाद भी विवादित बयान देने से पीछे हटते हुए नजर नहीं आ रहे.

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने वोट डालने के बाद कहा कि ये दिल्ली के लोगों को तय करना है कि वो शाहीन बाग के साथ हैं या नहीं. मैं अपनी पत्नी के साथ वोट डालने आया तो यही बोल रहा था कि जिस स्कूल में जाना है उसको PWD ने जर्जर घोषित किया हुआ है, कहीं गिर ना जाए. यहां बच्चों जो जोर से पैर पटकना मना है, डांस करना मना है कि कहीं दिल्ली सरकार का ये स्कूल गिर न जाय.

वहीं बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपनी मां और पत्नी के साथ वोट डालने के बाद कहा कि आज दिल्ली की जनता वोट डालकर हिसाब कर देगी. सर्जिकल स्ट्राइक का हिसाब होगा. जैसे-जैसे बटन दबता जाएगा शाहीन बाग का तंबू हटता जाएगा. कपिल मिश्रा ने कहा है कि विकास के नाम पर ही वोट देना चाहिए.

गौरतलब हो कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को एक घंटे में हटाया जा सकता है. अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा. वहीं कपिल मिश्रा इस चुनाव को पाकिस्तान के साथ जोड़कर देख चुके हैं. चुनावी प्रचार के दौरान जहर उगलने वाले नेता वोट देने के बाद भी शांत नजर नहीं आ रहे हैं और लगातार विवादित बयान दिये जा रहे हैं.