Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल पर रविशंकर ने किया पलटवार, कहा- महंगाई बहाना-मकसद ED को धमकाना है

राहुल पर रविशंकर ने किया पलटवार, कहा- महंगाई बहाना-मकसद ED को धमकाना है

0
82

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सदन में केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के बाद अब कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर रास्ते पर उतर गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज इस मामले को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर वार किया था. अब भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर पलटाव करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा एक बहाना है, सही कारण ED को धमकाना, डराना और परिवार को बचाना है. ये असली कारण है.

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने साफ झूठ बोला है. अभी 2 दिन पहले सदन में चर्चा हुई उसमें कांग्रेस पार्टी के लोगों ने भाग लिया कि नहीं? निम्न स्तर के आरोप लगाए कि नहीं? राहुल गांधी ने ये झूठ क्यों बोला कि उनको बोलने नहीं दिया जाता है? ये देश को बताना जरूरी है. अभी हम लोगों ने राहुल गांधी जी की प्रेस वार्ता देखी, राहुल गांधी घबराए और सहमे हुए हैं. महंगाई और बेरोजगारी पर जब चर्चा होती है तो वे आते नहीं है, सदन से बाहर चले जाते हैं.

राहुल गांधी के प्रेस वार्ता को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि जो लोग अपनी खुद की पार्टी में लोकतंत्र के बारे में यकीन नहीं रखते और जिन्होंने देश में आपातकाल लगाया वे देश में लोकतंत्र के बारे में बात कर रहे हैं, यह हास्यास्पद है. जो भी हो रहा है वह भारत के क़ानून के तहत हो रहा है और उनको इसमें सहयोग करना चाहिए.

राहुल गांधी के बयान ‘गांधी एक परिवार नहीं बल्कि एक विचारधारा के लिए लड़ने वाली पार्टी है’ वाले बयान पर केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह महात्मा गांधी के वशंज नहीं है, यह नकली गांधी हैं. यह नकली गांधी और नकली विचारधारा है इसलिए ऐसे बोलते हैं.

बढ़ती महंगाई के बीच RBI ने दिया नया झटका, रेपो रेट में 0.50 फीसद की बढ़ोतरी