Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP नेता बोले-संपत्ति को नुकसान पहुंचाओगे तो UP की तरह मारेंगे गोली

BJP नेता बोले-संपत्ति को नुकसान पहुंचाओगे तो UP की तरह मारेंगे गोली

0
234

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष नागरिकता संसोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों को लाठी और गोली मारने की धमकी दे रहे हैं. दिलीप घोष ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि हमारी सरकार ने यूपी से लेकर असम में लोगों को गोली मारी है.

पश्चिम बंगाल के नादिया में एक जनसभा में दिलीप घोष ने कहा, ‘आप यहां आते हो, हमारा खाना खाते हो, यहां रहते हो और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करते हो. क्या यह आपकी जमींदारी है?’ आपको लाठी से मारेंगे, गोली मारेंगे और जेल में डालेंगे.

इसके अलावा दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, दीदी (ममता बनर्जी) की पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की क्योंकि वो उनेके वोटर हैं. यूपी, असम और कर्नाटक में हमारी सरकार ने इन लोगों को गोली मारी है.

इससे पहले बीजेपी नेता और रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने भी कहा था कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को देखते ही गोली मार दो. उन्होंने कहा था कि मैंने प्रशासन और RPF दोनों को ये निर्देश दिए हैं कि सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वाले को देखते ही गोली मार दो. मैं केंद्रीय मंत्री के रूप में यह निर्देश दे रहा हूं.’

कमलनाथ ने कहा- मोदी सरकार को समाज बांटने वाले कोई आईडिया दीजिये, ये लागू करेगे