Gujarat Exclusive > राजनीति > हम किसी भी जाति को दे सकते हैं टिकट, लेकिन मुस्लिम को कभी नहीं: भाजपा मंत्री

हम किसी भी जाति को दे सकते हैं टिकट, लेकिन मुस्लिम को कभी नहीं: भाजपा मंत्री

0
272

केंद्र की मोदी सरकार एक तरफ दावा कर रही है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास लेकिन भाजपा के ही मंत्री मोदी सरकार के इस नारे को झूठा साबित कर रहे हैं.

दरअसल मामला है कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव का. BJP minister Muslim ticket

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमें सभी जाति के उम्मीदवार मंजूर हैं लेकिन मुस्लिम को हमारी पार्टी कभी भी टिकट नहीं देगी.

कर्नाटक के मंत्री का विवादास्पद बयान

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री और भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस उपचुनाव में किसी भी सूरत में मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देगी.

इसका तर्क देते हुए उन्होंने कहा कि बेलगावी हिंदुत्व का केंद्र है इसलिए टिकट ऐसी सोच रखने वाले को ही दिया जाएगा. BJP minister Muslim ticket

उन्होंने कहा- हम हिंदुओं के किसी भी समुदाय को पार्टी का टिकट दे सकते हैं. शायद लिंगायत, कुरुबा, वोक्कालिगा या ब्राह्मण, लेकिन निश्चित रूप से मुसलमानों को नहीं दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: धर्मांतरण एक्ट जल्दबाजी में लिया गया फैसला, योगी सरकार करे पुनर्विचार: मायावती

इससे पहले भी दे चुके है विवादित बयान  BJP minister Muslim ticket

येदयुरप्पा सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा ने न्यूज एजेंसी ANI से रविवार को बातचीत करते हुए कहा हम किसी भी हिन्दू समुदाय को पार्टी का टिकट दे सकते हैं.

जिसमें कुरूबा, लिंगायत, वोक्कलिगा या ब्राह्मण समुदाय के उम्मीदवार हो सकते हैं. लेकिन निश्चित रूप से मुसलमानों को टिकट नहीं दिया जाएगा.

गौरतलब है कि ईश्वरप्पा ऐसा बयान पहली बार नहीं दे रहे हैं. बल्कि इससे पहले भी वह कई विवादस्पद बयान दे चुके हैं. BJP minister Muslim ticket

मुस्लिम भाजपा पर नहीं करते भरोसा

कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर एक जनसभा को संबोधित करते हुए ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि कांग्रेस ने अल्पसंख्यक लोगों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है.

कांग्रेस राज्य के दूसरे अल्पसंख्यकों का वोट तो हासिल कर लेती है लेकिन उनको टिकट नहीं देती इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम मुस्लिम को टिकट नहीं देंगे, क्योंकि मुस्लिमों का भाजपा पर भरोसा नहीं पहले वह भरोसा करें फिर हम टिकट के साथ ही साथ दूसरी चीजें भी देंगे.BJP minister Muslim ticket

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कृषि कानून का विरोध: केंद्रीय मंत्रियों की दी गई किसानों को समझाने की जिम्मेदारी