Gujarat Exclusive > गुजरात > भाजपा विधायक डॉ. निमाबेन आचार्य कोरोना पॉजिटिव, पुत्र भी संक्रमित

भाजपा विधायक डॉ. निमाबेन आचार्य कोरोना पॉजिटिव, पुत्र भी संक्रमित

0
1039

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. गुजरात में सिर्फ दो दिनों में यानी 15 अगस्त 1094 और 16 अगस्त 1120 को मिलाकर 2,214 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

जबकि इस दौरान कुल 39 लोगों की मौत हुई है. गुजरात में कोरोना योद्धा के रूप में काम करने वाले नेता, डॉक्टर, नर्सों और पुलिसकर्मियों भी इसके चपेट में आ चुके हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार भुज से भाजपा विधायक डॉ. निमाबेन आचार्य भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

नीमाबेन को किया गया होम क्वारंटाइन

कोरोना की चपेट में आने के बाद भाजपा विधायक नीमाबेन को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार उनका पुत्र भी कोरोना की चपेट में आ गया है.

आपको बता दें कि यह पहले कई नगरसेवक, विधायक और सामाजिक कार्यकर्ता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के समारोह में भी भुज विधायक निमाबेन आचार्य ने हिस्सा लिया था.

जिसके बाद ही वह कोरोना की चपेट में आई हैं.

यह भी पढ़ें: जीटीयू द्वारा अध्यापकों को दिया जाएगा ‘बेस्ट टेक गुरु’ का अवार्ड

पुत्र भी संक्रमित

विधायक नीमा आचार्य ने रैपिड टेस्ट में अपना कोरोना टेस्ट कराया था. इस टेस्ट में उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उनके निवास स्थान पर होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

उनका बेटा मुकेश आचार्य भी इस दौरान कोरोना संक्रमित हो गया है.

कोरोना की चपेट में आ चुके हैं 31 नगरसेवक

अहमदाबाद स्थित वटवा की कॉर्पोरेटर पुष्पाबेन मिस्त्री भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उनमें संदिग्ध लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया था. पुष्पाबेन मिस्त्री का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब तक 31 नगरसेवक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा विधायक किशोर चौहान, पूर्णेश मोदी, बलराम थवानी, जगदीश पंचाल, केतन ईनामदार, वी.डी. झालावाडिया और मंत्री रमन पाटकर सहित नेता कोरोना का शिकार हो चुके हैं.

जबकि कांग्रेस के सीजे चावड़ा, इमरान खेडावाला, निरंजन पटेल, कांति खराड़ी, चिराग कलारिया और गेनीबेन ठाकोर भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राजकोट में आयुर्वेदिक कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ, 5 स्टार होटल जैसी सुविधा