Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP विधायक केतन इमानदार एक बार फिर से नाराज, मुख्यमंत्री रुपाणी को खत लिखकर लगाई गुहार

BJP विधायक केतन इमानदार एक बार फिर से नाराज, मुख्यमंत्री रुपाणी को खत लिखकर लगाई गुहार

0
275

वडोदरा के सावली से भाजपा विधायक केतन इनामदार ने अपने इलाके में काम कराने के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पत्र लिखा है. इसमें विधायक ने अपने इलाके में बस डिपो और चेकडैम का काम कराने की बात कही है. हालांकि उन्होंने बताया कि उनका कोई विरोध नहीं है. ऐसे पत्र प्रत्येक विधायक अपने इलाकों में काम के लिए लिखते रहते हैं. इसी तरह उन्होंने भी अपने इलाके में काम को लेकर पत्र लिखा है.

इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि तहसील मुख्यालय सावली में कई निर्माण कार्य के साथ-साथ बस डिपो का निर्माण कार्य वर्षों पूर्व आरंभ किया गया था, लेकिन यह कार्य शुरु होने के कुछ ही समय बाद बंद कर दिया गया. वाघोडिया तहसील के भाड़े में मकान में कार्यरत किया गया था. सावली के बसों का संचालन वडोदरा, वाघोडिया से किया जाता है। सिंचाई का लाभ नहीं मिलता.

इससे पहले गत महीने नाराज होकर इनामदार ने विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. हालांकि बाद में पार्टी ने उन्हें मना लिया था और उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया. उन्होंने तब यह आरोप लगाया था कि उनके क्षेत्र की कई मांगों-गुहारों पर सरकार व प्रशासन ध्यान नहीं देता. सरकार व प्रशासन के संकलन के अभाव व उदासीनता के कारण मंत्री व उच्च अधिकारी इस पर ध्यान नहीं देते. जनता के प्रतिनिधि के रूप में विधायक पद की गरिमा व सम्मान नहीं बरकरार रखे जाने के कारण विधायक के पद को नजरअंदाज किया जाता है.