Gujarat Exclusive > राजनीति > किसानों का आंदोलन जारी, एक और भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान

किसानों का आंदोलन जारी, एक और भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान

0
407

किसानों के आंदोलन का आज 25 वां दिन है किसान कृषि कानून को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं. भाजपा लगातार विपक्ष पर आरोप लगा रही है कि किसानों को गुमराह किया जा रहा है.

वहीं कुछ भाजपा नेता लगातार किसानों के आंदोलन को लेकर विवादित बयान भी दे रहे हैं. विवादित बयान देने वाले नेताओं में एक नया नाम जुड़ गया है. BJP MLA Lilaram

हरियाणा के कैथल से बीजेपी विधायक लीलाराम ने विवादित बयान देते हुए कहा कि आंदोलन करने वाले किसान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

किसान पाकिस्तान जिंदाबाद का लगा रहे नारा  BJP MLA Lilaram

अक्सर विवादित बयान देने वाले हरियाणा के कैथल से भाजपा विधायक लीलाराम ने कहा कि कृषि कानून का विरोध करने वाले किसान नहीं बल्कि खालिस्तान और पाकिस्तान जिंदाबाद वाले लोग बैठे हैं.

लीलाराम यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा को ठोक दिया था. वैसे ही पीएम मोदी को भी ठोक देंगे. लीलाराम के मुताबिक किसान इमरान खान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

भाजपा नेता दे चुके हैं विवादित बयान BJP MLA Lilaram

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से लेकर केंद्रीय मंत्री और कई राज्यों के उपमुख्यमंत्री तक किसानों के आंदोलन को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. BJP MLA Lilaram

इसी कड़ी में बीते दिनों महाराष्ट्र के जालना जिले के बदनपुर तालुका के कोलते ताकली में एक स्वास्थ्य केंद्र के उद्घाटन पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि इससे पहले मुसलमानों CAA और NRC के मामले पर गुमराह किया जा रहा था.

लेकिन अब किसानों को बताया जा रहा था कि नए कानून की वजह से उनको भारी नुकसान का सामना करना पड़गा.BJP MLA Lilaram

इतना ही नहीं दानवे ने दावा करते हुए कहा कि जो आंदोलन चल रहा है वह किसानों का नहीं है बल्कि इसके पीछे चीन और पाकिस्तान का हाथ है.

मोदी के मंत्री कह चुके हैं असल किसान नहीं कर रहे विरोध BJP MLA Lilaram

बीते दिनों मोदी सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान सामने आया था. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने तीनों कृषि कानूनों का समर्थन करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि देश के असली किसान पीएम मोदी के इस फैसले के साथ हैं और वह अपने खेतों में काम कर रहे हैं.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बिल से किसान को आज़ादी मिली है. इतने साल से किसान संघ सही मूल्य के लिए आंदोलन करते आए हैं.

देश के असली किसानों को इस कानून से कोई परेशानी नहीं वह अपने खत में काम कर रहे हैं.  BJP MLA Lilaram

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना के नए मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी, बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 26 हजार नए मामले