Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली हिंसा पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कपिल मिश्रा हों या कोई भी भड़काने वालों पर हो कार्रवाई

दिल्ली हिंसा पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कपिल मिश्रा हों या कोई भी भड़काने वालों पर हो कार्रवाई

0
125

दिल्ली हिंसा मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने कपिल मिश्रा पर कार्रवाई करने की मांग की है. गौतम गंभीर ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह इंसान कौन है, चाहे वह कपिल मिश्रा हो या कोई भी, किसी भी पार्टी से संबंधित हो, अगर उसने कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

दरअसल, पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर आज भजनपुरा-मौजपुर हिंसक घटना में घायल डीसीपी अमित शर्मा का हालचाल पूछने के लिए पटपड़गंज मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे. जाफराबाद हिंसा में डीसीपी अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद सोमवार देर रात उनको मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, अमित शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है.

दो दिन से लगातार दिल्ली में हो रही हिंसा पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि नार्थ ईस्ट जिले में जो लोग हिंसा में शामिल हैं, चाहे वह कांग्रेस, आम आदमी पार्टी से लेकर किसी भी पार्टी में हो, उनके खिलाफ मुकदमा किया जाएगा. अगर कपिल मिश्रा का भी हाथ होगा तो उनके खिलाफ भी मुकदमा करेंगे.