Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने उतरे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने उतरे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

0
1060

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है. चौथे चरण के लॉकडाउन के दौरान लोगों से स्वास्थ्य मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है, लेकिन देश की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी खुद इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं.

सांसद मनोज तिवारी रविवार को सोनीपत के गन्नौर में क्रिकेट खेलते नजर आए. वह बिना मास्क पहने क्रिकेट खेलते दिखाई दिए. इसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाई. इतना ही नहीं क्रिकेट मैच खेलने पहुंचे मनोज तिवारी ने वहां मौजूद लोगों को गाना भी सुनाया.

क्रिकेट मैच खेलते हुए सांसद मनोज तिवारी ने एक वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और लिखा, ‘ईश्वर सबको खेल भावना से ओतप्रोत रखे.. सब स्वस्थ रहें.. सबकी इम्युनिटी मजबूत रहे.’

 

इस पूरे घटना की तस्वीर सामने आने के बाद सोनीपत प्रशासन की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है. हालांकि, लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के मामले में अभी तक सांसद मनोज तिवारी की ओर से कोई सफाई नहीं जारी की गई है. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद मनोज तिवारी सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए हैं.

5 साल के विहान ने अकेले तय की दिल्ली से बेंगलुरु तक की हवाई यात्रा, 3 महीने बाद मिली मां