Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा सांसद की पत्नी ममता की पार्टी से जुड़ीं, नाराज सौमित्र खान देंगे सुजाता को तलाक

भाजपा सांसद की पत्नी ममता की पार्टी से जुड़ीं, नाराज सौमित्र खान देंगे सुजाता को तलाक

0
331

पश्चिम बंगाल की राजनीति में हर दिन नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. पिछले कई दिनों से सीएम ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी के कई नेता भाजपा (BJP) में शामिल हो रहे हैं लेकिन इसी बीच अब भाजपा को बंगाल में झटका लगा है. बंगाल के बीजेपी (BJP) के सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थाम लिया है.

उधर सुजाता मंडल के टीएमसी ज्वॉइन करने से उनके पति और बीजेपी सांसद सौमित्र खान नाराज हैं. उन्होंने सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने की तैयारी की है. इसके साथ ही सुजाता के घर की सुरक्षा में लगे जवानों को भी हटा दिया गया है. बताया जा रहा है कि सौमित्र खान और सुजाता के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी. पर्दे के पीछे चल रही लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है.

भाजपा (BJP) सांसद सौमित्र खान बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं. सुजाता मंडल खान की पार्टी में अगवानी तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष ने की.

यह भी पढ़ें: PK पर कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- देश को एक चुनावी रणनीतिकार खोना पड़ेगा

टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता खान ने कहा, ”मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है. एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था.”

पीके ने की बड़ी घोषणा

बता दें कि ममता के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा राज्य में दहाई सीट पाने में कामयाब हुई तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया के एक वर्ग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया का एक सेक्शन ने भाजपा (BJP) को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार कर रहा है लेकिन हकीकत उससे भी बिल्कुल अलग है.

विजयवर्गीय ने किया पलटवार

भाजपा (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह लगातार पश्चिम बंगाल का दौरान कर सियासी सरगर्मियों को तेज कर दिया है. वहीं प्रशांत किशोर पर भाजपा के दिग्गज नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है. विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी. चुनाव के बाद देश को अपना एक चुनावी रणनीतिकार खोना पड़ेगा. बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा “भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें