Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में धमाका,15 लोगों की मौत

पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में धमाका,15 लोगों की मौत

0
314

पंजाब के तरनतारन में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली में विस्फोट हो गया. इस हादसे में करीब 15 लोगों की मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि ट्रॉली में रखे पटाखों में अचानक ब्लास्ट हुआ. इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया है. इनमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

एसएसपी ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में मारे जाने वाले सभी युवा हैं. उन्होंने बताया कि सभी युवक 18-19 साल के थे जो ट्रैक्टर ट्रॉली में पटाखे भरकर ले जा रहे थे. कीर्तन के लिए जाते हुए ये सभी युवक पटाखे बजा रहे थे, तभी अचानक सभी पटाखों में विस्फोट हो गया और यह घटना हुई. एसएसपी ने कहा कि ग्रामीणों के मुताबिक इस हादसे में अब तक करीब 15 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत काफी गंभीर है.

पुलिस बल के साथ-साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस का कहना है कि अभी उनका ध्यान राहत एवं बचाव कार्य पर है. धमाका कैसे हुआ अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. बता दें, तरनतारन सीमांत जिला है. इसकी सीमा पाकिस्तान से सटी है. घटनास्थल पाक सीमा से लगभग 40 किलोमीटर दूर है. धमाका आतंकी घटना भी हो सकती है. हालांकि यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि धमाका क्यों और कैसे हुआ.