Gujarat Exclusive > यूथ > अभिनेता किरण कुमार 14 मई को हो गए थे कोरोना से संक्रमित, फिर भी अस्पताल में नहीं हुए भर्ती

अभिनेता किरण कुमार 14 मई को हो गए थे कोरोना से संक्रमित, फिर भी अस्पताल में नहीं हुए भर्ती

0
1468

कनिका कपूर जैसी नामी बॉलीवुड हस्ती के बाद कोरोना ने फिल्मी दुनिया के एक और हस्ती को अपनी चपेट में ले लिया है. बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात का खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया. इससे पहले बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोना वायरस फैला था. अब यह संक्रमण एक्टर किरण कुमार को हो गया है.

एक्टर किरण कुमार ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं. एक्टर ने कहा, “मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे. इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं.”

किरण कुमार ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था- न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ. बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं.”

मालूम हो कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. हालांकि, इस चरण में कुछ एहतियात बरतने के साथ ही लोगों को छूट दे दी गई है. हालांकि इसके बावजूद देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है.

उत्तर प्रदेश: शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, अब राज्य के मॉल्स में बिकेगी वाइन-बीयर