Gujarat Exclusive > देश-विदेश > देश में जारी तालाबंदी के बीच फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के पिता का निधन, बॉलावुड में शोक

देश में जारी तालाबंदी के बीच फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के पिता का निधन, बॉलावुड में शोक

0
405

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन (तालाबंदी) के बीच बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है. 2 अप्रैल को मशहूर फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का निधन हो गया. पिता के निधन की जानकारी सुधीर मिश्रा ट्वीट कर अपने फैंस को दी. उनके पिता के निधन पर बॉलीवुड ने संवेदनाएं जाहिर की हैं.

पिता के निधन के बाद सुधीर मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा का आज सुबह निधन हो गया. लखनऊ का एक लड़का, एक मैथमेटिशियन और फिर मैथमेटिक्स के प्रोफेसर, सागर यूनिवर्सिटी, ज्वॉइंट एजुकेशन एडवाइजर, मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन, डिप्टी डायरेक्टर CSIR, एमपी साइंस एंड टेक्नॉलजी के हेड और बीएचयू के वाइस चांसलर.’

डॉक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा के निधन की खबर सामने आते ही कई स्टर्स जैसे सोनू सूद, निखिल आडवाणी, हंसल मेहता जैसे कई कलाकारों ने दुख जताया है. इसके अलावा भी उनके चाहने वालों ने इस मौके पर दुख प्रकट किया है.

मालूम हो कि सुधीर मिश्रा बॉलीवुड के एक फेमस फिल्ममेकर हैं. उन्होंने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘धारावी’, ‘चमेली’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. यही नहीं वह तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. बता दें दिनों ऐसी अफवाह उड़ी थी कि लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर आने की वजह से पुलिस ने सुधीर मिश्रा की पिटाई की ​थी. इसको लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था. लेकिन बाद में सुधीर मिश्रा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इन खबरों को गलत बताया था.

पीएम मोदी ने देश के शीर्ष 40 खिलाड़ियों से की चर्चा, कहा- कोरोना पर मिलकर टीम इंडिया को विजयी बनाना है