Gujarat Exclusive > गुजरात > बोरसद में 12 इंच बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति, NDRF ने पानी में फंसे 200 लोगों को बचाया

बोरसद में 12 इंच बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति, NDRF ने पानी में फंसे 200 लोगों को बचाया

0
161

आणंद के बोरसद में एक रात में हुई 12 इंच बारिश ने चारों ओर तबाही मचा दी है. सड़कों पर पानी भरने की वजह से बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. तबाही के बाद एनडीआरएफ ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. अलग-अलग इलाकों में पानी में फंसे 200 से ज्यादा लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित जगहों पर पहुंचा दिया है. निचले इलाकों रहने वाले लोगों के घरों में बारिश का पानी जमा हो गया है.

आणंद के बोरसद में लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. बोरसद में भारी बारिश से शहर ही नहीं आसपास के गांव भी डूब गए हैं. बोरसद तालुका में कसारी के पास दो लोगों की पानी में डूबने से मौत की जानकारी सामने आ रही है. इसके अलावा भादरण में 35 से ज्यादा गधे डूब गए हैं. इसके अलावा, चार भैंस और पांच बकरों के डूबने की खबर है. बारिश में अब तक 65 पशुओं की मौत हो चुकी है. बोरसद में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं.

बोरसद में वर्षा का आंकड़ा

आंकलाव 2 मिमी
आनंद 4 मिमी
उमरेठ 1 मिमी
खंभात 17 मिमी
पेटलाद 4 मिमी
बोरसद 23 मिमी

बोरसद के सिसवा गांव में एक युवक बारिश के पानी में डूब गया है. एनडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी है. सिसवा गांव में लगातार होने वाली बारिश के बाद जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. लगातार हो रही बारिश के चलते निचले इलाकों में रहने वाले लोगों के घरों में बारिश का पानी जमा हो गया है.

क्षमा बिंदु को मिली स्व-विवाह की सजा, लोगों ने खाली करवाया घर, वडोदरा भी छोड़ा