Gujarat Exclusive > देश-विदेश > BJP के मुख्यालय पर चला दो बुलडोजर, देश में बंद हो जाएगी गुंडई और लफंगाई: मनीष सिसोदिया

BJP के मुख्यालय पर चला दो बुलडोजर, देश में बंद हो जाएगी गुंडई और लफंगाई: मनीष सिसोदिया

0
341

नई दिल्ली: जहांगीरपुरी इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान पर थास्थिति बनाए रखने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद भी दिल्ली नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी रखा, इस मामले को लेकर विपक्ष भड़क गया और एमसीडी की कार्यवाही को असंवैधानिक करार दिया. मामले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि BJP के मुख्यालय बुलडोजर चला दो देश में बंद हो जाएगी गुंडई और लफंगाई.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते कहा कि BJP ने अराजकता का माहौल बना रखा है. वह हर तरफ़ गुंडाई और लफंगाई का नाम बन गई है. अगर ये गुंडागर्दी और लफंगाई को बंद करना है तो इसका सरल तरीका है कि भाजपा के मुख्यालय में बुलडोज़र चला दो, लफंगों के मुख्यालयों में अपने आप बुलडोज़र चल जाएगा.

इसके अलावा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पिछले आठ साल में भाजपा ने पूरे देश में बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को पनाह दी हैं. भाजपा इसका हिसाब दे कि उन्होंने बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को कहां-कहां बसाया हैं? और कितनी संख्या में बसाया हैं? ये रोहिंग्या को बसाते हैं, फिर स्क्रिप्ट के साथ ये अपने लोगों को वहां लेजाकर उनके साथ गुंडई करते हैं. जहां-जहां इन्होंने रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को बसाया हैं, वहीं पर ये लोग झगड़ा कराते हैं.

सरकार का काम राष्ट्र निर्माण का है, जहांगीरपुरी कार्रवाई अवैध और असंवैधानिक: शशि थरुर