Gujarat Exclusive > देश-विदेश > एक बार फिर से स्टेडियम में दिखा CAA-NRC का विरोध, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

एक बार फिर से स्टेडियम में दिखा CAA-NRC का विरोध, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

0
258

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध और समर्थन अब तक सड़कों पर ही दिख रहा था, लेकिन मंगलवार को इसका शोर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भी देखने को मिला. दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम में जिस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने थीं उस दौरान कुछ दर्शक एनआरसी, सीएए और एनपीआर के खिलाफ नारे लगाने लगे. इसके जवाब में कुछ दर्शक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. दोनों ही गुटों में इस दौरान बहस भी देखने को मिली. सुरक्षा कर्मियों के दखल देने के बाद मामला शांत हुआ.

मुंबई अगेन्स्ट सीएए समूह से जुड़े लोग सफेद टी-शर्ट पहनी थी जिसपर लिखा था‘नो सीएए’, ‘नो एनपीआर’, और ‘नो एनआरसी’ विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के इस समूह का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था. जो कल से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग छात्रों के साथ खड़े होकर इस कानून का विरोध कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग छात्रों को इस कदम पर अपने नाराजगी का भी इजहार कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी टी20 के दौरान दर्शकों ने सीएए के विरोध में मुख्‍यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के खिलाफ नारेबाजी की थी. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तमाम जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारी अब क्रिकेट मैच के दौरान इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.