Gujarat Exclusive > गुजरात > मोदी-ट्रंप के रोड शो को देखने के लिए बनवाना पड़ेगा कार्ड, पुलिस कमिश्नर ने जारी किया आदेश

मोदी-ट्रंप के रोड शो को देखने के लिए बनवाना पड़ेगा कार्ड, पुलिस कमिश्नर ने जारी किया आदेश

0
272

अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को अहमदाबाद आ रहे हैं. ये दोनों नेता एयरपोर्ट से गांधी आश्रम तक एक लंबा रोड शो भी करने वाले हैं. 22 किमी. के इस लंबे रोड की सुरक्षा को मद्दनेजर रखते हुए गुजरात के 25 वरिष्ठ आइपीएस अफसरों के साथ ही साथ 20 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा. ऐसे में सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर ने एक नया आदेश जारी किया है कि जो लोग रास्ते में खड़े होंगे, उन्हें पुलिस द्वारा बनाए गए आई कार्ड को गले पर लगाना होगा.

सुभाष ब्रिज कलेक्टर ऑफिस के सामने स्थित सोसायटी में पुलिस कमिश्नर द्वारा दी गई सूचना के अनुसार 24 फरवरी को दोनों महानुभावों के रोड शो में जो लोग खड़े रहना चाहते हैं, वे अपना आधार कार्ड की जेराक्स कॉपी और मोबाइल नम्बर पुलिस को देना होगा. इसके बाद पुलिस कमिश्नर की तरफ से एक आई कार्ड जारी किया जाएगा. लोगों को यह कार्ड अपने गले पर लटकाना होगाा, तभी वे रोड शो में शामिल हो पाएंगे. इसके अलावा 24 फरवरी को बाहर का कोई भी व्यक्ति अपने टू व्हीलर और 4 व्हीलर को सोसायटी में पार्क नहीं करेगा.

सोसायटी के नोटिस बोर्ड पर लिखा गया है कि सभी भाई-बहनों को सूचित किया जाता है कि 24,25,26 को भारत के प्रधानमंत्री और अमेरिका के राष्ट्रपति का रोड शो होगा. उनके स्वागत के लिए जो भाई-बहन रोड शो देखना चाहते हैं, वे सोसायटी के आफिस में 18.2.2020 तक ऑफिस समय पर अपने आधार कार्ड की जेराक्स कॉपी और मोबाइल नम्बर जमा कर दें. यह सूचना पुलिस कमिश्नर के आदेश से जारी की गई है. पुलिस कमिश्नर की तरफ से जो आई कार्ड दिए जाएंगे, वही व्यक्ति सोसायटी के बाहर स्वागत में खड़ा रह सकता है.