Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं: राघव चड्ढा

केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं: राघव चड्ढा

0
157

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई रेड को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र पर निशाना साध रही है. आप के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल, आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं.

AAP सांसद राघव चड्ढा ने आगे कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है. आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं,

राघव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि उन्होंने (भाजपा) CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है. एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो. ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया जी की फोटो छापती है, और केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन CBI मनीष सिसोदिया जी के घर पहुंच जाती है.

आप के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि हम 2 मॉडल-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे. इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में बंद कर दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी हैं. वे दोनो मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं ताकि केजरीवाल मॉडल नष्ट हो जाए.

जल जीवन मिशन की सफलता का पहला स्तंभ जनभागीदारी है: पीएम मोदी