Gujarat Exclusive > दिवंगत CDS बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल

दिवंगत CDS बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल

0
54

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है. देश के पहले सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. विजय रावत ने आज ही मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से मुलाकात की थी. उसके बाद दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. भाजपा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कर्नल विजय रावत को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार सकती है.

भाजपा में शामिल होने के बाद दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे भाजपा में शामिल होने का मौका मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच और विजन बहुत अद्भुत है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज कर्नल विजय रावत भाजपा में शामिल हुए हैं. राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रभावित होकर और प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर आप ने भाजपा की सदस्यता हासिल की है. आपके आने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी.

गौरतलब है कि 8 दिसंबर को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 12 अन्य लोगों की मौत हो गई थी. उस वक्त बिपिन रावत वायुसेना के एमआई-17 वी5 हेलीकॉप्टर में सवार थे. घटना तमिलनाडु के कुन्नूर में हुई थी. इस घटना में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ही जिंदा बचे थे, जिनकी भी 15 दिसंबर को मौत हो गई थी.

बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव, सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना