Gujarat Exclusive > राजनीति > पीएम मोदी के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास के लिए काम कर रहा केंद्र: जेपी नड्डा

पीएम मोदी के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास के लिए काम कर रहा केंद्र: जेपी नड्डा

0
393

भारतीय जनता पार्टी आज मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने की खुशी मना रही है. अगर देश में कोरोना संकट नहीं होता तो शायद भाजपा मुख्यालय में इसका जश्न मनाया जाता लेकिन इसके बावजूद मोदी सरकार की खूबियों को गिनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ऑनलाइन पधारे.

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी ने ‘पीएम केयर फंड’ बनाया. लोगों ने इसमें बहुत योगदान दिया. पीएम मोदी के एक आह्वान पर देश की जनता तन, मन धन से सेवा देने को तैयार हो जाते हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों-करोड़ों हमारे कार्यकर्ता बंधु आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के चहुंमुखी विकास के लिए काम कर रही केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का सफल एक वर्ष पूरा हो रहा.इस अवसर पर मैं लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार का प्रथम कार्यकाल यदि बहु प्रतीक्षित सुधारों और न्यू इंडिया के आधारभूत ढांचे को स्थापित करने वाला था, तो वहीं मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल का प्रथम वर्ष कड़े और बड़े फैसलों तथा चुनौतियों को अवसर में बदलने के लिए जाना जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि इस एक वर्ष में मोदी सरकार ने जनहित, लोकहित के उन फैसलों को अमली जामा पहनाया है जो देश की एकता-अखंडता को सुदृढ़ करने वाले, सामाजिक व आर्थिक न्याय दिलाने के साथ-साथ हमारी वैचारिक प्रतिबद्धता को पूर्णता प्रदान करने वाले हैं.

इस मौके पर जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों के बारे में जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि कैसे मुस्लीमों के हित के लिए मोदी सरकार ने फैसले लिए. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवाद को खत्म करने की दिशा में कई अहम कदम उठाए.

कोरोना पॉजिटिव पायलट मॉस्को लेकर जा रहा था प्लेन, बीच रास्ते से बुलाया गया