Gujarat Exclusive > गुजरात > गिरसोमनाथ के समुद्र तट से ढाई करोड़ की चरस का जत्था बरामद

गिरसोमनाथ के समुद्र तट से ढाई करोड़ की चरस का जत्था बरामद

0
120

गिरसोमनाथ जिले के समुद्र तट पर ढाई करोड़ की 160 किलो संदिग्ध चरस मिलने से पूरे जिला में हड़कंप मच गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने समुद्र किनारे मेगा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इसके अलावा और भी चरस का जत्था मिलने की संभावना जताई जा रही है, पकड़े गए चरस के जत्थे का पाकिस्तान कनेक्शन की भी आशंका है. एटीएस समेत शीर्ष सुरक्षा एजेंसियां ​​जांच में शामिल हो गई हैं.

हबीब शुगर मिल के साथ मेड इन पाकिस्तान मार्क
जिला पुलिस प्रमुख मनोहर सिंह जाडेजा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरसोमनाथ के समुद्र तट पर पाए जाने वाले संदिग्ध चरस की मात्रा के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि वेरावल तालुक के आद्री गांव से सोमनाथ के पास लाटी गांव तक तटीय बेल्ट पर संदिग्ध पैकेट पाए गए. एक-एक किलो के 160 पैकेट मिले हैं और पुलिस ने 160 किलो की मात्रा को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक यह पदार्थ चरस है और फिलहाल 160 किलो की कीमत 2.5 करोड़ रुपये है. इसकी जांच के लिए एफएसएल की मदद ली गई है.

समुद्र के किनारे मेगा सर्च ऑपरेशन शुरू
चरस की संदिग्ध मात्रा से पाकिस्तान के संबंध भी सामने आ सकते हैं. इसके अलावा एस.पी. जाडेजा ने कहा कि इन संदिग्ध नशीले पदार्थों के पैकेट के साथ पाकिस्तान की हबीब चीनी मिल और मेड इन पाकिस्तान के निशान वाला एक बैग भी मिला है. इसलिए संभावना है कि इस मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियां ​​भी शामिल होंगी. पकड़े जाने के डर से समुद्र के बीच फेंककर कोई भाग गया हो ऐसी भी संभावना जताई जा रही है.

अहमदाबाद से चंडीगढ़ जा रही गो फर्स्ट की फ्लाइट से टकराया पक्षी