Gujarat Exclusive > देश-विदेश > देश में जारी लॉकडाउन के बीच पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की हुई शादी, समारोह में शामिल हुए इतने लोग

देश में जारी लॉकडाउन के बीच पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की हुई शादी, समारोह में शामिल हुए इतने लोग

0
937

लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी संम्पन्न करवा दी. शुक्रवार को रामनगर जिले में अपने फार्म हाउस में निखिल और रेवती परिणय सूत्र में बंध गए. शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा गया है. जिला प्रशासन को बताया गया कि दोनों परिवारों से सिर्फ 70 लोग विवाह समारोह में शामिल होंगे, मेहमानों को के लिए जो कुर्सियां लगाई गईं उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया.

हालांकि तस्वीरों से साफ है कि सवा 9 बजे से 9 बजकर 45 मिनिट के बीच मुहूर्त के समय मंगलसूत्र पहनाते हुए परिवार के सभी लोग वर-वधु को घेरकर खड़े हुए नज़र आए. कर्नाटक सरकार की ओर से पहले ही कह दिया था कि स्थानीय पुलिस इस कार्यक्रम की निगरानी करेगी और अगर लॉक डाउन के नियम टूटते हैं तो कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो कि पूरे देश में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 13 हजार के करीब पहुंच गई है जबकि मरने वालों की संख्या 400 को पार कर गई है. कर्नाटक से भी कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या सामने आई है.

राजस्थान के कोटा में फंसे यूपी के हजारों छात्र, योगी सरकार ने वापस लाने के लिए भेजीं 300 बसें