Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार में NDA की सरकार बनने पर बोले चिराग पासवान, यह है PM मोदी की जीत

बिहार में NDA की सरकार बनने पर बोले चिराग पासवान, यह है PM मोदी की जीत

0
386

बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ने वाली एनडीए एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है. एनडीए ने बिहार में जादुआ आंकड़ा 122 को पार कर लिया है.

बिहार में सत्ताधारी एनडीए ने 125 सीटों पर जीत हासिल की है. महागठबंधन से कांटे की टक्कर के बाद एनडीए बहुमत हासिल करने में कामयाब रही.

इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान का बयान आया है. उन्होंने इस जीत को पीएम मोदी का जीत करार देते हुए एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

बिहार में 16 घंटे से ज्यादा चलने वाले मतगणना के बाद तस्वीर साफ हो गई है. एनडीए एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

चुनाव में एनडीए को मिलने वाली कामयाबी पर एनडीए का हिस्सा नहीं बनने वाले चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला हैं.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा “इतने मुश्किल वक्त में भी मेरा हौसला नहीं टूटा. बिहार पर नाज़ करने के लिए अकेले चुनाव लड़ने का फ़ैसला लेना हुआ तो मैं घबराया नहीं.

यहाँ कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें 15 साल सत्ता में रहने बाद भी 3 साथीयों का सहारा लेना पड़ता है. आप सभी के आशीर्वाद से बिहार जीतेगा और नया युवा बिहार बनेगा.”

पीएम मोदी की सराहना और नीतीश कुमार पर हमला

एक अन्य ट्वीट में पासवान ने लिखा “सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े. पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है.

लोजपा इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के संकल्प के साथ गई थी. पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है. इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है.”

 

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा” मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं. हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुँचाया.

जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है. बिहार की जनता का धन्यवाद.”

बिहार के चुनावी नतीजे सामने आने के बाद लोजपा अध्यक्ष चुनाव पासवान ने कहा कि बिहार की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया है.

जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है. यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार में एक बार फिर बनेगी NDA की सरकार, PM मोदी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित