Gujarat Exclusive > राजनीति > नीतीश पर भड़के चिराग कहा अब CM की विश्वसनीयता शून्य, लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन

नीतीश पर भड़के चिराग कहा अब CM की विश्वसनीयता शून्य, लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन

0
101

बिहार की राजनीति में भारी उथल-पुथल के बाद शाम होते ही सीएम नीतीश कुमार ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया, उससे पहले बीजेपी-जेडीयू गठबंधन टूट गया था. जदयू ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई जिसमें यह फैसला लिया गया. उसके बाद सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया.

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) के नेता चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आज के बाद मुख्यमंत्री जी की विश्वसनीयता शून्य है. जिस जंगल राज का विकल्प बनकर आए थे उसी के साथ सरकार बना ली, लोकतंत्र के मंदिर में खड़े होकर शपथ लिया कि मिट्टी में मिल जाऊंगा पर भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा उसी भाजपा के साथ 2017 में ये चले गए.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि कैसे कोई ऐसे मुख्यमंत्री पर विश्वास रखेगा जो खुद अपने शब्दों पर नहीं टिकते. इसलिए मैं चाहता हूं कि बिहार को चुनाव में जाना चाहिए. बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए. ये जोड़ तोड़ की सरकार बनाना सही नहीं है, आपकी कोई नीति, विचारधारा, सिद्धांत है कि नहीं?.

चिराग पासवान ने नीतीश पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि जो व्यक्ति ढंग के सीएम मटेरियल नहीं है, वो पीएम का मटेरियल कैसे बन जाएंगा? वह जिनके साथ भी गए सबसे पहले उसको ही खत्म किया. कंस को अपनी जान का डर था, लेकिन नीतीश कुमार को अपनी कुर्सी का डर है.

मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, राबड़ी देवी के आवास पर अहम बैठक