Gujarat Exclusive > गुजरात > टीका नहीं तो दर्शन नहीं: चोटिला में प्रमाण पत्र लाने वाले भक्तों को ही मंदिर में मिलेगी एंट्री

टीका नहीं तो दर्शन नहीं: चोटिला में प्रमाण पत्र लाने वाले भक्तों को ही मंदिर में मिलेगी एंट्री

0
311

गांधीनगर: घातक कोरोना वायरस की तीसरी लहर को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है. जिसकी वजह से टीकाकरण अभियान पर जोर दिया जा रहा है. गुजरात के चोटिला में मौजूद चोटिला माताजी मंदिर में भी कोरोना से बचने के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. मंदिर प्रशासन ने फैसला लिया है कि अब ऐसे लोगों को ही एंट्री दी जाएगी जो लोग वैक्सीन ले चुके हैं.

चोटिला डुंगर ट्रस्ट द्वारा लिए गए नए निर्णय के अनुसार, केवल उन भक्तों को ही माताजी के दर्शन के लिए मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. जो कोरोना का टीका लगावा चुके हैं. इसलिए दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को अपने साथ एक प्रमाण पत्र रखना होगा कि वह कोरोना का टीका लगवा चुके हैं. मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले सभी श्रद्धालुओं को वैक्सीन का सर्टिफिकेट पहले दिखाना होगा फिर एंट्री मिलेगी.

इतना ही नहीं चोटिला मंदिर के महंत ने भी सभी श्रद्धालुओं से कोविड वैक्सीन लेने की अपील की है. मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार कोरोना नियमों का पालन करना होगा.

गुजरात पहुंचे तेजस्वी सूर्या राहुल गांधी पर जमकर बरसे, करार दिया चुनावी हिंदू