Gujarat Exclusive > IPL 2020 > यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल आ रहे हैं आईपीएल में 2020 तूफान मचाने, पेट दर्द से उबरे

यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल आ रहे हैं आईपीएल में 2020 तूफान मचाने, पेट दर्द से उबरे

0
401

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अब तक तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को उनके फैंस खेलते नहीं देख पाए हैं. बीमार होने के कारण वह अब तक अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को अपनी सेवाएं नहीं दे पाए हैं लेकिन अब गेल (Chris Gayle) की जल्दी ही क्रिकेट मैदान पर वापसी होने जा रही है.

कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए हैं. ऐसे में गेल को गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें:  जीता हुआ मैच हारे किंग्स, केकेआर ने 2 रन से बाजी मारी

फूट पॉइजिनिंग से परेशान थे गेल

टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा था कि गेल ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे. यह 41 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाया था.

यूनिवर्सल बॉस गेल (Chris Gayle) ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी. वहीं उससे पहले उन्होंने अपने इलाज के दौरान वाली एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी.

 

 

मुश्किल में हैं किग्स

आईपीएल के मौजूदा सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुश्किल दौर से गुजर रही है. मयंक अग्रवाल और केएल राहुल लगातार रन बना रहे हैं लेकिन इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है. किंग्स इलेवन को सात में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा. हालांकि गेल (Chris Gayle) के आने से टीम को मजबूती मिल सकती है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें