Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में ईद की नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में ईद की नमाज पढ़ने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस बल तैनात

0
535

कोरोना संकट के बीच आज देश भर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है. लॉकडाउन होने के बावजूद लोग एक-दूसरे को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई संदेश दे रहे हैं. हालांकि ईद के त्योहार पर उत्तर प्रदेश में दो गुटों में हिंसक झड़प की बुरी खबर आ रही है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच ईद की नमाज पढ़ने को लेकर हिंसक झड़प का मामला सामने आया है.

खबरों के मुताबिक यह मामला अलीगढ़ के कस्बा दादों का है. बताया जा रहा है कि मस्जिद में ईद की नमाज अदा करने को लेकर बवाल हुआ था. इस दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प हुई इस दौरान दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई. वहीं, सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता किए जाने की बात सामने आई है. इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. मस्जिद के पास भारी पुलिस बल तैनात है.

मालूम हो कि अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के काफी संवेदनशिल जिलों में से आता है. यहां मुस्लिमों की संख्या ज्यादा है. आज ईद की वजह से शहर में सरगर्मियां नहीं हैं क्योंकि राज्य सरकार ने मस्जिदों में नमाज अदा करने पर रोक लगा रखी है.

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने उतरे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां