Gujarat Exclusive > राजनीति > आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, दिलीप घोष के बयान पर मचा हंगामा

आज पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, दिलीप घोष के बयान पर मचा हंगामा

0
104

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी बैठकों का उपयोग यह संदेश देने के लिए करती हैं कि सेटिंग हो गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस मामले पर ध्यान देना चाहिए. उन्हें ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए.

तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों का खंडन किया है. टीएमसी नेता सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, ‘हमारे विरोधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.’ सूत्रों ने कहा कि टीएमसी अध्यक्ष दिल्ली में राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय के आवास पर पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगी. बनर्जी मौजूदा मानसून सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव पर सांसदों के साथ चर्चा कर सकती हैं. इसके अलावा पश्चिम बंगाल में वर्तमान में घोषित सात नए जिलों के नामों पर भी सुझाव मांगेगी.

ममता बनर्जी गुरुवार शाम चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच चुकी हैं. ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिल सकती हैं. इसके अलावा वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी भेंट कर सकती हैं.

पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि ममता बनर्जी पीएम मोदी के साथ कई मुद्दों पर चर्चा कर सकती हैं, जिसमें पश्चिम बंगाल का जीएसटी बकाया भी शामिल है. सूत्रों के मुताबिक, बनर्जी का संसद के केंद्रीय कक्ष में जाने और कई विपक्षी नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है. इसके अलावा उन्हें विपक्षी नेताओं के साथ बैठकों में भी देखा जा सकता है.

गिरसोमनाथ के समुद्र तट से ढाई करोड़ की चरस का जत्था बरामद