Gujarat Exclusive > राजनीति > 7वीं बार नीतीशे कुमार: शपथ ग्रहण पर चिराग ने कसा तंज, सुशील मोदी ने दी बधाई

7वीं बार नीतीशे कुमार: शपथ ग्रहण पर चिराग ने कसा तंज, सुशील मोदी ने दी बधाई

0
430

नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. राजभवन में भाजपा के तमाम बड़े नेताओं की मौजूगदी में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण के तुरंत बाद नीतीश (CM Nitish Kumar) के धुर विरोधी रहे एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान और सुशील कुमार मोदी ने उन्हें बधाई दी.

चिराग पासवान ने तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि आशा है कि आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि BJP को आप को CM बनाने के लिए बधाई.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने सातवीं बार ली बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ, बनाया रिकॉर्ड

चिराग का तंज

चिराग पासवान ने कहा, ”आदरणीय नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई. आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे. उन्होंने कहा, ”4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें वह कर दें. एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई.”

 

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान ने जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे और नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.

सुशील मोदी ने भी किया ट्वीट

वहीं उप मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से संभवत: खफा चल रहे नीतीश (CM Nitish Kumar) के साथी नेता सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिये उन्हें सीएम बनने पर बधाई दी. सुशील मोदी ने लिखा, श्री नीतीश कुमार के 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री (CM Nitish Kumar) पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई. आपके नेतृत्व में बिहार और आगे बढ़ेगा. श्री नरेन्द्र मोदी का सहयोग बिहार को हमेशा मिलता रहेगा.

 

बता दें कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर मौजूद गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए सुशील कुमार मोदी नहीं पहुंचे थे.

तेजस्वी ने दी बधाई

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश को ट्वीट कर बधाई दी. तेजस्वी यादव ने कहा, ”आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएं.”

 

उन्होंने कहा, ”आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें