Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात उपचुनाव में मिली कामयाबी के बाद सीएम रूपाणी ने कहा यह तो ट्रेलर है

गुजरात उपचुनाव में मिली कामयाबी के बाद सीएम रूपाणी ने कहा यह तो ट्रेलर है

0
268

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और राज्य भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सभी 8 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत का विश्वास व्यक्त किया.

सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जीत के लिए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों को धन्यवाद दिया.

सीएम रूपाणी और पाटिल ने वोटरों का अदा किया शुक्रिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने इसे भाजपा कार्यकर्ताओं की जीत बताते हुए कहा कि “लोगों ने मोदी सरकार के काम को पंसद किया है.”

इतना ही नहीं पाटिल ने कहा रूपाणी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लोगों ने पसंद किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने एक बार फिर भाजपा पर अपना विश्वास रखा है.”

सीएम रुपाणी ने कहा यह एक ट्रेलर था

इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जीत का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “मतगणना पूरे देश में एक महत्वपूर्ण चरण में पहुंच गई है.

भारतीय जनता पार्टी ने हर जगह जीत हासिल कर रही है बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत पक्की मानी जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी गुजरात में आठ सीटों पर जीत की ओर आगे बढ़ रही है. यह जीत भाजपा की नहीं बल्कि गुजरात की जनता की जीत है.

मैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए भी धन्यवाद देता हूं. उन्होंने इस जीत की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

विजय रूपाणी ने आगे कहा, “विभिन्न धर्म के लोगों ने इस चुनाव में हिस्सा लिया इसमें मुस्लिम, आदिवासी, पाटीदार प्रभावित इलाका भी था.

प्रत्येक समाज के लोगों ने भाजपा के विकास नीति को पंसद किया है. रूपाणी ने कहा है कि उपचुनाव में सभी आठ सीट पर जीत एक ट्रेलर है.

भाजपा आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव निकाय चुनाव और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जोरदार प्रदर्शन करेगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात उपचुनाव परिणाम: आठ सीटों पर भाजपा की जीत तय, मोरबी में कांटे की टक्कर