Gujarat Exclusive > गुजरात > सीएम रूपाणी और सीआर पाटिल के आवास पर कोरोना की दस्तक

सीएम रूपाणी और सीआर पाटिल के आवास पर कोरोना की दस्तक

0
378

गुजरात में कोरोना का कहर एकबार फिर बेटोक-बेरोक तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसी बीच अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Rupani) और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल (CR Patil) के आवास में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल के बेटे जिग्नेश पाटिल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनका घर पर ही इलाज चल रहा है. इससे पहले सीआर पाटिल भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें: गुजरात में लगातार चौथे दिन 1500 से ज्यादा नए मामले मिले

उधर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Rupani) के रसोइया भी कोरोना से संक्रमित हो गया है. सीएम (CM Rupani) के रसोइया संजय पांड्या के संपर्क में आए छह और लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. कोरोना की रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद उसके छह साथियों को घर छोड़ दिया गया है.

लगातार चौथे दिन 1500 से ज्यादा मामले

मालूम हो कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पहले से भी तेज हो चुकी है. सरकार कोरोना से खुद को बचाने के लिए लोगों को सावधान रहने और मास्क पहनने के लिए विशेष निर्देश (CM Rupani) भी दे रही है लेकिन इसके बावजूद लोग सावधानी नहीं बरत रहे. राज्य के कुछ जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद गुरुवार को राज्य में लगातार चौथे दिन 1500 से ज्यादा नए मामले  (Gujarat Corona Case) मिले.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1560 नए मामले  सामने आए हैं. वहीं इस दौरान कोरोना ने 16 और लोगों की जिंदगी लील ली है. गुजरात में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 2,03,509 तक पहुंच गई है. वहीं राज्य में कोरोना से मौत का आंकड़ा 3922 तक पहुंच गया है. मौजूदा समय में राज्य में 14,529 सक्रिय मामले हैं, जबकि 1,85,058 लोग कोरोना को हराने में सफल हुए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें