Gujarat Exclusive > राजनीति > शिंदे का ठाकरे पर हमला, कहा- उनकी सरकार में हमारे विधायकों का अस्तित्व खतरे में आ गया था

शिंदे का ठाकरे पर हमला, कहा- उनकी सरकार में हमारे विधायकों का अस्तित्व खतरे में आ गया था

0
134

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस दिल्ली के दौरे पर हैं. कल शाम अमित शाह से मिलने के बाद आज यह दोनों नेता पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं. उससे पहले दिल्ली में दोनों नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. दिल्ली में नेताओं से मुलाकात कर हम राज्य के विकास को लेकर चर्चा कर रहे हैं. सरकार कैसे स्थापित हुई है, वो सब आप जानते हैं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि विकास की भूमिका लेकर हमने ये सरकार बनाई है. जो काम 2.5 साल पहले होना था वो अब हुआ है. आज हम PM नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और महाराष्ट्र के विकास के लिए उनका विजन जानेंगे. उन्होंने शपथ के वक्त कहा था कि महाराष्ट्र को कोई भी कमी नहीं होगी.

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने बाला साहब का हिंदुत्व नकार दिया, उनके साथ तो हम नहीं जा सकते हैं. बाल ठाकरे ने कहा था कि मैं शिवसेना बंद कर दूंगा लेकिन कांग्रेस के साथ कभी गठबंधन नहीं करुंगा. पिछली सरकार में हमारे विधायकों का अस्तित्व खतरे में आ गया था. हम बोल भी नहीं सकते थे. इसलिए सब मिलकर यह कदम उठाने का फैसला किया.

वहीं इस मौके पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं शिंदे जी के साथ पूर्णरूप से हूं और मुख्यमंत्री ही नेता होता है और शिंदे जी हमारे नेता हैं तथा हमारे मुख्यमंत्री हैं. हम उनके (मुख्यमंत्री) साथ काम करेंगे और इस सरकार को सफल बनाना हमारी प्राथमिकता है.

गैस की बढ़ती कीमतों पर वरुण ने कसा तंज, कहा- गरीब की रसोई फिर धुएँ से भरने लगी है