Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कैसी चल रही है कोरोना वैक्सीन के वितरण की तैयारी? सीएम रूपाणी ने दी जानकारी

गुजरात में कैसी चल रही है कोरोना वैक्सीन के वितरण की तैयारी? सीएम रूपाणी ने दी जानकारी

0
319

गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में अब कोरोना की वैक्सीन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच आज मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने कोरोना वायरस की वैक्सीन के वितरण की तैयारी को लेकर जानकारी दी. सीएम रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने कहा कि गुजरात कोरोना वैक्सीन के प्रभावी वितरण पर ध्यान केंद्रित करके जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ रहा है.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने कहा है कि कोरोना के इस मुश्किल समय में हम जनता-जनार्दन के सहयोग से कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने में सफल रहे हैं. कोरोना संक्रमण के लिए सर्वोत्तम उपचार के लिए राज्य सरकार लगातार चिंतित है.

यह भी पढ़ें: क्या भारत में सभी को लगेगा कोरोना का टीका? सरकार ने कहा- हमने ऐसा कभी नहीं बोला

सीएम विजय रूपाणी ने कहा,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में वैक्सीन को जल्दी उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं ताकि कोरोना से बचाव हो सके. कोरोना वैक्सीन के प्रभावी वितरण पर ध्यान देकर जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए गुजरात भी योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ रहा है.

गुजरात के शहरों को आधुनिक बनाना है

सीएम रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने कहा कि दुनिया के आधुनिक शहरों के साथ गुजरात के शहरों को बराबरी पर लाने के लिए राज्य सरकार ने शहरों के समग्र विकास के लिए कई बुनियादी सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला बनाई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार शहरों में लोगों को मजबूत और किफायती आवास, प्रकाश, पानी सहित सभी सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना के कठिन समय में भी विकास की गति रुक ​​नहीं रही है और राज्य सरकार ने गुजरात के लोगों को 15,000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का तोहफा दिया है. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) गांधीनगर में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें