Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश पर योगी ने कसा तंज, कहा- नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

अखिलेश पर योगी ने कसा तंज, कहा- नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

0
308

उत्तर प्रदेश विधानसभा का पहला और दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को 16 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तीसरा चरण सपा के लिए काफी खास है क्योंकि जिन जिलों में वोटिंग होने वाली है उसे सपा का गढ़ माना जाता है. तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सपा और भाजपा सियासी माहौल बनाने की कोशिशों में जुट गई हैं.

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अखिलेश यादव 2012 में आए थे तो उन्होंने सबसे पहला काम अयोध्या में राम मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों के ख़िलाफ़ दर्ज़ मुकदमों को वापस लेने वाली फाइल पर साइन किए थे. CRPF कैंप, कोर्ट-कचहरी पर आतंकी हमला करने वालों के ख़िलाफ़ दर्ज़ मुकदमों को वापस लेने का इन्होंने काम किया

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग खुद को समाजवादी कहते हैं, नाम समाजवादी है लेकिन काम तमंचावादी है और सोच परिवारवादी है. 2017 के बाद उत्तर प्रदेश में अब दंगे नहीं होते बल्कि उत्तर प्रदेश में अब शानदार कावड़ यात्रा निकलती है, कोई उनकी यात्रा को रोकने का दुस्साहस नहीं कर सकता.

अखिलेश यादव का पलटवार

झांसी में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के लोग प्रचार कर रहे हैं कि समाजवादी लोग 12 बजे उठते हैं. जब से बुंदेलखंड के लोगों ने फैसला लिया है कि इतिहास रचेंगे तब से भाजपा के लोगों को नींद नहीं आ रही है. इनके चेहरों पर 12 बजे या न बजे लेकिन जब आप वोट डालोगे तब आप इनके 12 बजा देना, भाजपा के लोग कहते हैं कि गर्मी बहुत हो गई है, गर्मी उतार देंगे. जब से पहले चरण का मतदान हुआ तब से इनके नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं.

क्रिप्टोकरेंसी पर RBI और केंद्र की अलग-अलग राय, डिप्टी गवर्नर ने बैन करने की मांग