Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव, सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना

बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव, सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना

0
277

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को एक के बाद एक बड़े झटका देने वाली सपा में अब भाजपा ने सेंध लगा दिया है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गईं. इस मौके पर अपर्णा यादव ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला, वहीं भाजपा नेताओं को अपर्णा का पार्टी में शामिल होने बाद अखिलेश पर हमला बोलने का मौका मिल गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर कहा कि उनको(अपर्णा यादव) भाजपा, डबल इंजन की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पसंद आई. उन्होंने आज भाजपा की सदस्यता ली, हम उनका स्वागत करते हैं. हमें विश्वास है कि अपर्णा जी भाजपा के साथ मिलकर मज़बूती प्रदान करेंगी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अपनी पहली सूची के बाद समाजवादी पार्टी बैकफुट पर आ गई है. अब उनकी हिम्मत नहीं हो पा रही है कि वे दूसरी सूची जारी करें, जैसे इन्होंने माफिया और अपराधियों को पहली सूची में जगह दी है अगर ऐसे ही करते हैं तो जनता के सामने ये मुंह नहीं दिखा पाएंगे.

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का BJP में शामिल होना साबित करता है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में किस तरह से महिलाओं को सुरक्षा देने का काम हुआ है. मुलायम सिंह यादव की बहू हो या स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी दोनों ही BJP में सुरक्षित महसूस करती हैं.

अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर बोले अखिलेश, समाजवादी विचारधारा का हो रहा है विस्तार