Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तर प्रदेश के सीएम को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- योगी के पास सिर्फ पांच दिन

उत्तर प्रदेश के सीएम को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- योगी के पास सिर्फ पांच दिन

0
310

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. CM Yogi threatens to kill

उत्तर प्रदेश पुलिस के हेल्पलाइन 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है. जिसमें लिखा गया है कि सीएम योगी के पास सिर्फ पांच दिन हैं.

मामले को लेकर फिलहाल गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में मैसेज भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है.

पुलिस मामला दर्ज कर सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है. CM Yogi threatens to kill

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

मिल रही जानकारी के मुताबिक 29 अप्रैल की देर शाम उत्तर प्रदेश पुलिस के हेल्पलाइन 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया था.

इसमें लिखा गया था सीएम योगी को पांचवें दिन जान से मार दिया जाएगा. मैसेज में धमकी देने वाले ने कहा कि चार दिन के अंदर मेरा जो कुछ कर सकते हो कर लो.

मामला सामने आने पर सभी अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है. CM Yogi threatens to kill

पुलिस ने दर्ज किया मामला  CM Yogi threatens to kill

मामला सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, जो सर्विलांस सेल की मदद लेकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई हैं.

टीमें आरोपित की तलाश में दबिश दे रही हैं.

अभी कुछ दिन पहले भी सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. गोमती नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, गुरुवार देर रात 12.32 बजे 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया डेस्क के WhatsApp नंबर 7570000100 पर मोबाइल नंबर 8828453350 के माध्यम से एक मैसेज आया था. उस मैसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. वह एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन है.’ इसके बाद मैसेज के बारे में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई. CM Yogi threatens to kill

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार में 15 मई तक सख्त लॉकडाउन, CM नीतीश ने ट्वीट कर दी जानकारी